GANGOTRI HIGHWAY: हवा में लटकी यात्रियों से भरी बस, पुलिस ने ऐसे बचाई 40 जिंदगियां!

Mandeep Singh Sajwan

GANGOTRI HIGHWAY: गंगोत्री हाईवे पर हर्षिल के पास सड़क का एक हिस्सा टूटने से यात्रियों से भरी एक बस का टायर हवा में लटक गया। इस अचानक हुई घटना से बस में सवार यात्रियों में डर का माहौल पैदा हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही हर्षिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। बाद में, पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को वापस सड़क पर लाकर यात्रियों को उनके गंतव्य की ओर रवाना किया।


GANGOTRI HIGHWAY: हवा में लटकी यात्रियों से भरी बस, पुलिस ने ऐसे बचाई 40 जिंदगियां!
इस बस का टायर हवा में लटक गया | UttarakhandHindiNews


हर्षिल थाना प्रभारी जगत सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम को घनसाली, टिहरी गढ़वाल के यात्रियों से भरी बस गंगोत्री से झाला की ओर जा रही थी। नेलांगना के पास सामने से आ रहे वाहन को साइड देने के लिए बस चालक ने बस को पीछे किया, तभी सड़क का एक हिस्सा टूट गया और बस का टायर हवा में लटक गया। 


Also Read : 


इस घटना से यात्री घबरा गए, लेकिन पुलिस की तुरंत कार्रवाई से सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। बाद में सेना की क्रेन बुलाई गई और बस को सड़क पर लाया गया। बस में 40 यात्री सवार थे, जो घनसाली क्षेत्र के गाँवों से अपने देवडोली के साथ गंगोत्री धाम के दर्शन के लिए आए थे। इस घटना में किसी को भी चोट नहीं आई और सभी यात्री सुरक्षित अपने गंतव्य की ओर भेज दिए गए।

Tags:

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!