Car Accident Champawat News: : कार खाई में गिरने से चार की मौत, 1 घायल

Mandeep Singh Sajwan

champawat car accident news 05-march-2023
चम्पावत कार दुर्घटना

Car Accident Champawat News: चम्पावत के अमोड़ी-खटोली राजमार्ग के दुधौरी के पास एक कार 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमे चालक सहित चार की मौके पर ही मौत हो गयी, तथा एक ग्रामीण व्यक्ति घायल हो गया. हादसे का मुख्य कारण चढ़ाई पर कार के बंद होने और अचानक पीछे आना बताया जा रहा है। मुख्यमंत्री धामी ने हादसे पर शोक जताते हुए संवेदना जताई है। साथ ही घायलों को बेहतर चिकित्सा सेवा देने के निर्देश दिए हैं। चम्पावत ने हादसे की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं।

कार एक्सीडेंट अमोड़ी-खटोली राजमार्ग पर सात किलोमीटर दूर दुधौरी स्कूल के पास रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे के करीब हुआ। कार टनकपुर से खटोली गांव जा रही थी। जब तक ग्रामीण दुर्घटनास्थल पर पहुंचे तीन यात्रियों ने दम तोड़ दिया था। दो यात्री गंभीर रूप से घायल थे। चंपावत के थाना प्रभारी योगेश उपाध्याय और चल्थी के प्रभारी सुरेंद्र सिंह खड़ायत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकाला।

बचाव के दौरान एक घायल ने अस्पताल ले जाते समय तोडा दम 

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. केके अग्रवाल ने आपात सेवा 108 की एंबुलेंस के अलावा दो और एंबुलेंस को मौके पर भेजा। दोनों घायलों स्वरूप सिंह (45) पुत्र पान सिंह निवासी खटोली और कुंदन सिंह (50) पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी पचनई को टनकपुर उप जिला अस्पताल ले जाया गया। टनकपुर के प्रभारी चिकित्साधीक्षक डॉ. वीके जोशी और डॉ. मोहम्मद उमर ने घायलों का इलाज किया।


सिर पर गंभीर चोट होने के कारण कुंदन सिंह को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया लेकिन खटीमा के पास पहुंचते ही उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया। एआरटीओ सुरेंद्र कुमार और संभागीय निरीक्षक संजय कुमार ने मौके पर पहुंचने के बाद बताया कि हादसे का कारण कार के चढ़ाई में बंद होने से पीछे आना प्रतीत हो रहा है।


चम्पावत कार एक्सीडेंट में मृतकों के नाम

  • 1.चालक राजेंद्र सिंह (40) पुत्र कुंवर सिंह, निवासी तल्ली खटौली।
  • 2.शंकर सिंह (55) पुत्र मान सिंह, निवासी काडा डोला।
  • 3.जगत सिंह (60) पुत्र माधव सिंह निवासी लड़ाबोरा।
  • 4. कुंदन सिंह (50) पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी पचनई।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!